गली क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतिभाओं को निखारने में कारगर: पूर्व सिलेक्टर्सगली क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतिभाओं को निखारने में कारगर: पूर्व सिलेक्टर्स

चंडीगढ़, 28 फरवरी। यूटी क्रिकेट ऐसोसियेशन (यूटीसीए) अध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ दौरे पर आये पूर्व टेस्ट क्रिकेटर्स वैंकेंटेश प्रसाद और सुनील जोशी से मुलाकात की।

सेक्टर 16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में लगभग आधे घंटे चली इस शिष्टाचार मुलाकात में संजय टंडन ने यूटीसीए से असत्तिव से लेकर मौजूदा परिदृश्य से अवगत करवाया।

उन्होनें बताया कि बहुत कम समय की अवधि में  इंटरनैश्नल स्तर पर अपनी क्रिकेट प्रतिभा प्रदर्शित की है। फिर वह चाहे अंडर 19 विश्व कप विजेता टीम के चंडीगढ़ के राज अंगद बावा और हरनूर सिंह हो या फिर वूमैन्स आईपीएल की सबसे मंहगी प्लेयर काशवी हो।

टंडन ने गत वर्ष आयोजित किये गये गली क्रिकेट टूर्नामेंट की आपार सफलता का केस स्टडी भी उनके समक्ष रखा। पूर्व सिलेक्टर रहे चुके प्रसाद और जोशी ने टंडन ने गली क्रिकेट की पहल की सराहना करते हुये कहा जमीनी स्तर की क्रिकेट की प्रतिभाओं को निखारने में कारगर है। उन्होंने इस सत्र में भी आयोजित होने गली क्रिकेट के लिये शुभकामनाएं व्यक्त की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *