अटल बिहारी वाजपई की जन्म जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी भाजपाअटल बिहारी वाजपई की जन्म जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा

चंडीगढ़, 24 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी तत्पश्चात प्रदेश कार्यालय कमलम में  प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर संजय कुमार भूतपूर्व स्पेशल सेक्रेटरी पंजाब एवं भूतपूर्व वित्त सचिव चंडीगढ़ प्रशासन मुख्य वक्ता के रूप में हिस्सा लेंगे , जबकि हिमाचल प्रदेश स्कूल एजुकेशन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष चमन लाल गुप्ता भी अपना वक्तव्य देंगे।

इस अवसर पर पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। कार्यकर्ताओ को सेवा ही सुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा तथा स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई जी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए पार्टी के महामंत्री रामवीर भट्टी के नेतृत्व में एक कमेटी बनाई गई है कमेटी में उनके अलावा अमित जिंदल , दीपक मल्होत्रा वी हुकम चन्द को सदस्य बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *