हरियाणा में कांग्रेस की हार से बौखला चुके है खड़गे - विजहरियाणा में कांग्रेस की हार से बौखला चुके है खड़गे - विज

अंबाला, 13 अक्टूबर। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं अंबाला कैंट से नवनिर्वाचित विधायक अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बौखलाया हुआ व्यक्ति बताते हुए कहा कि “वे अपनी सुध बुध खो चुके है और उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहिए”। वही, एनसीपी नेता की हत्या मामले में कहा कि “ये बहुत दुखद घटना है तथा विज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिट्टी का शेर भी बताया”।

विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आतंकी पार्टी है, इस पर विज ने कहा कि खड़गे बौखला चुके है, जिस प्रकार की उन्हें (कांग्रेस) शिकस्त मिली है वो अपनी सुध बुध खो बैठे है,इसलिए उन्हें (खड़गे) साइकेट्रिस्ट को उन्हें चेक करवाना चाहिए”।

एनसीपी नेता की सरेआम हत्या पर विज ने कहा कि जांच की जा रही है लेकिन इसमें पॉलिटिकल दोषारोपण करना सही नहीं है”।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर हरियाणा में हुई हार का विश्लेषण करने के साथ साथ हरियाणा के कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर कहा तो विज ने “हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया और व्यंग करते हुए कहा कि ये सिर्फ जलेबियां खाते हैँ और कुछ नहीं खाते”।

उधर, भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के आवास पर कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों की शुभकामनाएं व बधाइयां देने वालों का लगातार तांता लग रहा है और आज इसी कड़ी में महिला एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने विज से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *