परनीत कौर ने किया पटियाला से नामांकन दाखिलपरनीत कौर ने किया पटियाला से नामांकन दाखिल

पटियाला, 12 मई। पटियाला लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार परनीत कौर ने अपने रोड शो के बाद नामांकन पत्र दाखिल कर दिया।

इस मौके पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ और अनिल सरीन सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

इससे पूर्व हुए रोड शो के दौरान “पटियाले दा भरोसा परनीत कौर,” “अस्सी रिश्ता निभाएंगे, परनीत कौर नू जितावांगे,” “फिर एक बार, मोदी सरकार,” और “जय श्री राम” के नारे लगे।

इस मौके पर परनीत कौर ने कहा, ”यह चुनाव केवल राजनीति के बारे में नहीं है। यह मेरे और पटियाला लोकसभा के लोगों के बीच “रिश्ते” के नवीनीकरण के बारे में है। लोगों का अटूट “भरोसा” और “आशीर्वाद” मेरा सबसे बड़ा खजाना है। वह यह सुनिश्चित करेंगी कि अगले 5 वर्षों में वह पिछले 20 वर्षों की तुलना में अधिक काम करेंगी। गांवों, नुक्कड़ों और शहरों में नागरिकों के साथ मेरी बातचीत के दौरान, एक बात सामने आई है कि पटियाला के लोगों को प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर बहुत भरोसा है। उन्होंने पहले ही भाजपा को वोट देने का मन बना लिया है, क्योंकि वे जानते हैं कि केवल मोदी जी ही विकासित पटियाला और विकासशील पंजाब सुनिश्चित कर सकते हैं। 4 जून को आप नतीजे देखेंगे कि पंजाब में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी “

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “मैंने कई चुनाव देखे हैं, लेकिन मतदाताओं में इतना जोश और उत्साह कभी नहीं देखा। आपका उत्साह देखकर मुझे यकीन है कि चुनाव सिर्फ औपचारिकता है। परनीत कौर फिर से पटियाला से जीतेंगी। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने असंभव को संभव कर दिखाया है।” उन्होंने अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया और उन्होंने राम मंदिर खोलकर हजारों भक्तों की प्रार्थनाओं का उत्तर दिया। अब वह विकासशील भारत सुनिश्चित करने के लिए 400 से अधिक सीटें मांग रहे हैं। पंजाब के लोग कांग्रेस और आप की चाल को समझ चुके हैं। वे इसमें भागीदार के रूप में काम कर रहे हैं। हरियाणा और दिल्ली और यहां प्रतिद्वंद्वी के रूप में कार्य करते हुए वे उनमें से किसी पर भी अपना वोट बर्बाद नहीं करेंगे।”

मौजूदा आप सरकार की तीखी आलोचना करते हुए, भाजपा पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर अफसोस जताया और इसकी तुलना कैप्टन अमरिन्दर सिंह के कार्यकाल के दौरान सुरक्षा व्यवस्था से की।

अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले परनीत कौर ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ ऐतिहासिक बुर्ज बाबा आला सिंह जी, किला मुबारक में मत्था टेका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *