गिल ने पंजाब राज्य महिला आयोग के चेयरपर्सन का पद संभालागिल ने पंजाब राज्य महिला आयोग के चेयरपर्सन का पद संभाला

चंडीगढ़, 15 मार्च। पंजाब राज्य महिला आयोग की नव-नियुक्त चेयरपर्सन राज लाली गिल ने आज पंजाब के खेल और युवा सेवा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की मौजूदगी में अपना पद संभाल लिया।  

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने आशा व्यक्त की कि नव-नियुक्त चेयरपर्सन ईमानदार, मेहनती, निष्पक्ष और प्रगतिशील सोच वाले हैं और पंजाब राज्य महिला आयोग के चेयरपर्सन के तौर पर राज लाली गिल बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह महिला हितैषी नीतियों को प्रभावशाली ढंग से लागू करने के लिए सरकार और संस्थाओं के बीच एक पुल के तौर पर काम करेंगे। कैबिनेट मंत्री ने राज लाली गिल को बधाई देते हुए उम्मीद अभिव्यक्त की कि राज्य में औरतों की भलाई सम्बन्धी स्कीमों को लागू करके औरतों की भलाई को यकीनी बनाएगें।  

श्रीमती राज लाली गिल ने मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनको जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वह पूरी जिम्मेदारी से निभाएंगे। उन्होंने पद संभालते हुए कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से उनकी ड्यूटी औरतों की भलाई के लिए लगाई गई है। इस ड्यूटी को वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगे। 

उल्लेखनीय है कि राज लाली गिल एस.ए.एस. नगर के निवासी हैं और वह काफी लंबे अरसे से औरतों की भलाई के लिए एन.जी.ओज़ के साथ जुड़े हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *