कांग्रेस की गारंटी काठ की हांडी, मोदी की गारंटी सच्ची गारंटी : नड्डाकांग्रेस की गारंटी काठ की हांडी, मोदी की गारंटी सच्ची गारंटी : नड्डा

शिमला, 5 जनवरी। मध्य प्रदेश , छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन पीटरहॉफ में किया गया। 

इस मौके पर नड्डा ने कहा कि नया साल राममय होगा। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता भी राम की तरह मर्यादित रूप से जनता की सेवा करते हुए देश को सशक्त बनाएगा। इसी से देश शक्तिशाली होगा।

नड्डा ने आह्वान किया कि 22 जनवरी से सभी तीर्थ स्थलों और मंदिरों में सफाई अभियान चलाएंगे। राम ज्योति को नाम पर दिवाली मनाते हुए हर घर में 5 ज्योति जलाने का कार्य करेंगे। 

उन्होंने कहा की राम मंडी निर्माण में भी हिमाचल का भी बड़ा योगदान है, 11 जून 1989 को पालमपुर की पावन धरती से राम मंदिर का प्रस्ताव पारित हुआ था, आज प्रस्ताव साकार होता दिखाई दे रहा है। अटल, आडवाणी पालमपुर आए थे और इस प्रस्ताव को पारित करने का कार्य किया था यह हिमाचल के लिए गौरव की बात है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस ने नेता कहते थे को 3 राज्य में वह जीत हासिल करेंगे, हमने तख्ता पलटा और आज बड़े बहुमत के साथ हमने तीनों राज्यों में सशक्त और प्रबल सरकार बनाई है। 

नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदला है। आज प्रधानमंत्री ने अपने कामों से देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाया है अब देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटूट विश्वास है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी काठ की हांडी, मोदी की गारंटी सच्ची गारंटी। कांग्रेस के नेता गारंटी केवल एक बार देते हैं और पूरी नहीं करते हैं, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और जो नहीं कहते वह भी कर दिखाते हैं। 

उन्होंने कहा कि जनता द्वारा गारंटी और देश सेवा पर मोहर, तीन राज्यों की बड़ी जीत के बाद देश की जनता ने दिखा दिया है कि अगर उनको किसी पर भरोसा है तो मोदी की गारंटी पर है। 

नड्डा ने कहा कि भाजपा का तेलंगाना में 7% से 14% मत बड़ा और  मिजोरम में दो गुना मत बड़ा। यह सब दिखता है कि पूरे देश भर में भाजपा मजबूत तरीके से आगे बढ़ रही है। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हम चारों सीटें जीतकर हैट्रिक लगाएंगे और केंद्र में भी एक बार फिर हैट्रिक लगाते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएंगे। यह हैट्रिक से हैट्रिक तक का सफर रहेगा। 

उन्होंने जनता से पूछा की आपदा में कांग्रेस के नेता आया या आई, कोई भाई बहन आए  हिमाचल की सुध ली। जनता ने जोर से कहा की नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *