भाजयुमो के नमो टी स्टॉल ने बढ़ाई सियासी गर्माहटभाजयुमो के नमो टी स्टॉल ने बढ़ाई सियासी गर्माहट

शिमला, 26 दिसंबर। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आईजीएमसी टैक्सी स्टैंड व रिज मैदान के पास नमो टी स्टॉल लगाया। इस दौरान करीब पांच सौ लोगो को चाय पिलाई गई और लगभग तीन सौ से अधिक लोगो के फोन में नमो एप भी डाउनलोड करवाया गया। 

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज, जिला अध्यक्ष हनीश चोपड़ा, चौपाल विधानसभा विधायक बलबीर वर्मा, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, शिमला शहरी प्रत्याशी संजय सूद, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, मंडल अध्यक्ष सुनील धर, गणेश दत्त, रमा ठाकुर, सुदीप महाजन ने लोगो से संवाद भी किया और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के बारे में लोगो को जागरूक भी किया।

युवा मोर्चा कयाकर्ताओ की बनाई चाय का लुफ्त प्रदेश के विभिन्न कोनो से आए लोगो ने लिया जिसमे आईजीएमसी में इलाज करवाने आए मरीज और उनके साथ आए  तीमारदार भी शामिल थे। लोगो को नमो एप डाउनलोड करवाने के लिए प्रोत्साहित करने में मंडल अध्यक्ष श्याम शर्मा, उपाध्यक्ष विकास ब्राग्ता, कार्यालय सचिव अभिषेक खन्ना और अन्य कयाकर्ताओ ने हिस्सा लिया।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज ने कहा की आज पूरे प्रदेश भर में नमो टी स्टॉल लगाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह युवा मोर्चा का एक अनोखा प्रयास है जिससे जनता के साथ सीधा जुड़ने का मौका युवाओं को मिला है। इस अवसर पर हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की केंद्र की योजनाओं का भरपूर प्रचार भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *