यूनाइटिड साइकिल एंड पार्टस मैनूफैकचरज़ एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने पर्यावरण मंत्री के साथ की मुलाकात

चंडीगढ़, 18 जुलाईः

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देशों पर राज्य सरकार ने पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड की नीति अनुसार लुधियाना के मिक्सड लैंड यूज़ (एम. एल. यू.) क्षेत्रों में स्थित उद्योगों को नियमित करने सम्बन्धी मंज़ूरी देने का फ़ैसला किया है।

यह प्रगटावा पर्यावरण मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने अपने दफ़्तर में यूनाइटिड साइकिल एंड पार्टस मैनूफैकचरज़ एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल के साथ मीटिंग के दौरान किया। हलका आत्म नगर के विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू के नेतृत्व अधीन प्रतिनिधिमंडल ने आज लुधियाना के एम. एल. यू. क्षेत्रों में कार्यशील उद्योगों के लिए सहमति देने सम्बन्धी पर्यावरण मंत्री के साथ मुलाकात की।

उद्योगों की शिकायतें सुनने के उपरांत पर्यावरण मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लुधियाना के एमएलयू क्षेत्रों में स्थित उद्योगों को नियमित करने सम्बन्धी मंज़ूरी देने का फ़ैसला किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की तरक्की में उद्योगों का अहम योगदान है। छोटे उद्योगों के हितों को ध्यान में रखते उनको नियमित तौर पर कार्यशील बनाये रखने के लिए यह फ़ैसला लिया गया है।

प्रतिनिधिमंडल ने इस फ़ैसले के लिये मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।

इस मौके पर दूसरों के इलावा सचिव, साईंस, प्रौद्यौगिकी और पर्यावरण विभाग, राहुल तिवारी, कमिश्नर नगर निगम लुधियाना डा. शेना अग्रवाल, पी. पी. सी. बी. के चेयरमैन प्रो. आदर्श पाल विंग, मैंबर सचिव इंजी. जी. एस. मजीठिया और सी. ई. ई. इंजी. प्रदीप गुप्ता और सी. टी. पी. पंकज बावा, प्रधान सी. आई. सी. यू. उपकार सिंह आहूजा, प्रधान यू. सी. पी. एम. ए. डी. एस. चावला और चरनजीत सिंह विश्वकर्मा मौजूद थे।