लोक निर्माण विभाग द्वारा राज्य के सड़क नैटवर्क को मज़बूत करने के लिए कवायद जारी : हरभजन सिंह ई. टी. ओ

चंडीगढ़, 16 अगस्तः
पंजाब के लोक निर्माण और बिजली मंत्री स. हरभजन सिंह ईटीओ ने कहा है कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राज्य के सड़क नैटवर्क को मज़बूत करने के लिए विशेष पहुँच अपनाई है। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग ( पी. डब्ल्यू. डी) नयी सड़कें बनाने के साथ-साथ अन्य सड़कों की मुरम्मत को यकीनी बनाने के विभिन्न प्रोजेक्टों पर काम कर रहा है।
लोक निर्माण मंत्री करीब 8 करोड़ रुपए की लागत से बेगोवाल-मियानी सड़क की विशेष मुरम्मत का उद्घाटन करने के उपरांत होशियारपुर जिले के उड़मुड़ में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ उड़मुड़ से विधायक स. जसवीर सिंह राजा गिल और होशियारपुर के डिप्टी कमिश्नर श्री कोमल मित्तल भी मौजूद थे।
लोक निर्माण मंत्री ने बताया कि 7.45 किलोमीटर लम्बी और 7 मीटर चौड़ी बोगोवाल-मियानी सड़क मुकेरियां, दसूहा और टांडा हलकों को कपूरथला और जालंधर जिलों के साथ जोड़ती है। उन्होंने कहा कि इस सड़क की पिछली मुरम्मत जून 2014 के दौरान हुई थी। उन्होंने कहा कि इस अहम सड़क की मुरम्मत को 9 सालों से अनदेखा किया गया था परन्तु आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर विधायक स. जसवीर सिंह राजा गिल द्वारा इस सड़क का निर्माण का मामला उनके ध्यान में लाया गया।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को हिदायत की कि इस सड़क की विशेष मुरम्मत का काम समयबद्ध ढंग से मुकम्मल किया जाये। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह की लापरवाही और समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।