Lucknow News

डीजीपी गौरव यादव ने खन्ना में कॉन्फ्रेंस हॉल, पुलिस स्टेशन का उद्घाटन किया

चंडीगढ़/खन्ना, 7 अगस्त:

मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अनुसार एक मजबूत पुलिस बुनियादी ढांचा विकसित करने के उद्देश्य से, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव ने सोमवार को कानून की समीक्षा करने के लिए पुलिस जिले के अपने दौरे के दौरान खन्ना में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। आदेश की स्थिति. परियोजनाओं में पुलिस स्टेशन सिटी-1 खन्ना की इमारत और एक अत्याधुनिक कॉन्फ्रेंस हॉल शामिल हैं। लुधियाना रेंज के अधिकारियों के साथ कानून एवं व्यवस्था की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए, डीजीपी ने उनके साथ विभिन्न सुरक्षा अलर्ट और इनपुट साझा किए।

बैठक में लुधियाना रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डॉ. कौस्तुभ शर्मा, एसएसपी खन्ना अमनीत कोंडल, एसएसपी लुधियाना ग्रामीण नवनीत सिंह बैंस और एसएसपी एसबीएस नगर डॉ. अखिल चौधरी शामिल हुए। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सतर्क रहने और पुलिस गश्त तेज करने को कहा. डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि इस कॉन्फ्रेंस हॉल के उद्घाटन के साथ, जिले में तैनात जीओ और एनजीओ पुलिस विभाग के काम के मानक को बढ़ाने के हित में विभिन्न सेमिनार, बैठकें और कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, अत्याधुनिक कॉन्फ्रेंस हॉल प्रोजेक्टर और एलईडी स्क्रीन जैसी नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है। उन्होंने पुलिस स्टेशन सिटी-1 खन्ना की इमारत को भी जनता के लिए खोल दिया। नवनिर्मित पुलिस स्टेशन पुलिस के काम को सुविधाजनक बनाने की दृष्टि से नवीनतम बुनियादी ढांचे और संसाधनों से सुसज्जित है। बाद में, डीजीपी गौरव यादव ने लुधियाना रेंज के उच्च प्रदर्शन करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को अपने कर्तव्यों को कुशलतापूर्वक निभाने के लिए प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने के लिए डीजीपी कमेंडेशन डिस्क और सीसी-1 प्रमाणपत्रों से सम्मानित किया।