उप चुनावों की वजह से पड़े आर्थिक बोझ के लिए सीएम जिम्मेदार - जयरामउप चुनावों की वजह से पड़े आर्थिक बोझ के लिए सीएम जिम्मेदार - जयराम

हमीरपुर, 18 जून। भाजपा के हमीरपुर उपचुनाव प्रत्याशी आशीष शर्मा ने चुनावी नामांकन दाखिल किया, उससे पहले नामांकन एवं आशीर्वाद रैली में भाग लिया।

आशीर्वाद रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सुधीर शर्मा, इंद्र लखनपाल, रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल ,दिलीप ठाकुर, बिहारी लाल शर्मा, राजेंद्र राणा, विजय अग्निहोत्री, कमलेश कुमारी, नरेंद्र रात्रि मौजूद रहे। 

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा इस कांग्रेस सरकार की एक भी घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया गया पहले काम तब हुआ जब हमने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का वोट डाला। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में मुख्यमंत्री किसी की भी कोई सुनवाई नहीं करते, केवल प्रताड़ित करते और न मिलने का समय देते । 10-10 दिन तक विधायकों को अपने चेंबर के बाहर बिठाते और उसके बाद 3 महीने आगे का समय देते हैं

उन्होंने कहा कि असल में अगर कोई लोकतंत्र का हत्यारा है तो यह कांग्रेस सरकार है। मैंने स्वयं 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, कि मैं इस्तीफा दूंगा और उसके बात यहं सरकार कुंभकर्ण की नींद में सो गई। आपका बेटा हूं और आपकी सेवा में हाजिर हूं, आपने पहले भी मौका दिया दो और अब एक बार फिर आप मुझे अपनी सेवा का मौका दे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के 70 साल के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ कि दर्जनों लोग जो जनप्रतिनिधि नहीं है, उन्हें कैबिनेट बनाकर प्रदेश के खजाने से गाड़ी, बंगला और तरह-तरह की शक्तियां प्रदान की गई हों। 

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। कांग्रेस ने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के यह तीनों उप चुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ हो जाने चाहिए थे परंतु कांग्रेस ने इसमें जानबूझकर विलंब किया।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा की इन उपचुनाव की वजह से जो हिमाचल प्रदेश के ऊपर आर्थिक भोज पड़ा है उसके लिए केवल मात्र मुख्यमंत्री जिम्मेदार है। अगर यह चुनाव पहले हो जाते तो यह नौबत न आती, उस समय तो सीएम को डर लग रहा था कि हम चुनाव न हार जाएं। आज पूरे हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक वातावरण खड़ा हुआ है,  हम पूर्व लोकसभा में 68 विधानसभा क्षेत्र में भी जीत का चुके हैं और इन लोकसभा में 61 विधानसभाओं पर जीत हासिल की है, कांग्रेस सरकार के 10 मंत्री चुनाव हार चुके हैं और हम अभी हुए चुनाव में कुल मिलाकर 6 सीटें जीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *