साजिश का असली मास्टरमाइंड सीएम, अभी तो गुर्गा गिरफ्तार हुआ - जय हिंदसाजिश का असली मास्टरमाइंड सीएम, अभी तो गुर्गा गिरफ्तार हुआ - जय हिंद

चंडीगढ़, 18 मई। जय हिंद सेना प्रमुख डॉ. नवीन जयहिंद ने स्वाति मालिवाल के साथ हुई मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा जारी वीडियो पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस की मेडिकल रिपोर्ट में बिलकुल साफ़ -साफ़ है कि स्वाति के साथ कितनी बेहरहमी के साथ मारपीट हुई। दुशासन जिसके दुर्योधन के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया भागता फिर रहा था। उसी गटर हाउस में जहाँ इस मुख्यमंत्री ने ये सारी साजिश रची थी दिल्ली पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी ही महिला राज्यसभा सांसद के साथ मारपीट करने वाले दुशासन को बचा रहा था। अपराधी शरण देने के आरोप में इस दुर्योधन को भी गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले में काटछांट कर वीडियो जारी की जा रही हैं। अगर असली दम है तो पूरी वीडियो जारी की जाए।

जयहिंद ने कहा कि बड़े शर्म कि बात है कि एक महिला के पीछे दुर्योधन ने पूरी कौरवों की सेना लगा रखी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अभी तो थोडा ही पानी बिलों में गया था सांप -बिच्छु ,सपोले, चूहे, कीड़े सब निकल कर आ रहे है ये रंगे सियार गुलाम गैंग के। इस पुरे मामले में दुर्योधन की चुप्पी सबसे खतरनाक है। 2008 से इस दुर्योधन को जानते है। इस पूरी कौरवों की सेना से शर्म बेच खाई है , इनके घर में माँ-बहन, बेटी नहीं लगता तो जो ये सब बकवास कर रहे है। उनकी पुलिस से यही अपील है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो।

जयहिंद ने वही सांसद संजय सिंह को भी अब सामने आने के लिए कहा कि अब वो संजय सिंह कहां है जिसने देश के सामने कहा कि मारपीट हुई है, बदतमीजी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-कांग्रेस पर आरोप लगाने से न्याय नहीं मिलेगा। गृह मंत्री से भी अपील है कि स्वाति पर हमला साजिश के तहत हुआ और उसकी जान को खतरा है इसलिए सुरक्षा की उचित व्यवस्था की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *