इंडी गठबंधन के नेताओं के बयानों में ही विरोधाभास - शेखावतइंडी गठबंधन के नेताओं के बयानों में ही विरोधाभास - शेखावत

चंडीगढ़ 17 मई। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि अरविंद केजरीवाल समेत इंडी गठबंधन के नेताओं के बयानों में ही विरोधाभास है। 

शेखावत ने अरविंद केजरीवाल के लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार रही है, जबकि नरेंद्र मोदी सितंबर 2025 में अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे, के जवाब में कहा कि अरविंद केजरीवाल का लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत का अनुमान लगाने के लिए धन्यवाद दिया।

शेखावत ने कहा कि एक तरफ केजरीवाल कह रहे हैं कि भाजपा चुनाव हार रही है, दूसरी तरफ वो बता रहे हैं कि नरेंद्र मोदी सितंबर 2025 में अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। शेखावत ने कहा कि केजरीवाल इंडी गठबंधन के वरिष्ठ नेता हैं। अगर इंडी गठबंधन जीत रहा होता तो वो ऐसा बयान कदापि नहीं देते। 

शेखावत ने कहा कि वैसे केजरीवाल समेत इंडी गठबंधन के नेता भ्रमित और आपाधापी में हैं। यहां तक कि वो झूठ को भी सही से नहीं बोल पा रहे हैं। राहुल गांधी कह रहे हैं कि भाजपा 150 सीटें जीतेगी, कांग्रेस अध्यक्ष कह रहे हैं कि भाजपा 200 सीटें जीतेगी और केजरीवाल कह रहे हैं कि भाजपा 220 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा बड़े बहुमत के साथ तीसरी बार सत्ता में आ रही है। मात्र दो सप्ताह की बात है, जब इंडी गठबंधन के नेताओं के भ्रम और झूठ से पर्दा उठ जाएगा। नरेंद्र मोदी जी अगले 5 सालों के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *