दुर्योधन के इशारे पर दुशासन ने किया चीरहरण – जय हिंददुर्योधन के इशारे पर दुशासन ने किया चीरहरण – जय हिंद

नई दिल्ली, 16 मई। जयहिंद सेना प्रमुख डॉ. नवीन जयहिंद लगातार स्वाति के साथ हुए मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा कर रहे हो और इस पूरी घटना को साजिश बता कह रहे है कि एक पीए की इतनी हिम्मत नही है की वो एक सांसद के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे।

जय हिंद ने कहा कि वीरवार को लखनऊ में केजरीवाल की प्रेसवार्ता में वही सांसद जो स्वाति मालीवाल को अपनी बहन बताते है और वही कथित पीए भी उनके साथ थे। खुद केजरीवाल ने इस पूरी घटना पर एक शब्द तक बोलने से इनकार कर दिया। ये मुख्यमंत्री ही दुर्योधन के रूप में है और इसके गटर हाउस में किस तरह से चीर चरण हुआ ये भी दिखता है।

 उन्होंने कहा कि दुर्योधन के इशारे पर ही दुशासन ने चीरहरण किया है। अभी तक न तो कोई कार्यवाही हुई है और न इस मामले में एक शब्द इनके मुहं से निकल रहे है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह तोता है वो खुद पीए के पैर पकड़ता है वो क्या कार्यवाही करवाएगा। कल तक जो मीडिया के सामने कहा रहा था कि विभव कुमार ने उनकी मुहंबोली बहन स्वाति के साथ बदसलूकी की, अब उसी पीए के साथ लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस करने गए हुए है। ये साफ़ – साफ़ दिखा रहा है कि एक गहरी साजिश के तहत स्वाति के साथ मारपीट की गई और संजय सिंह अपनी ही बहन के नाम की मांडवाली कर रहे है। ये सिर्फ गुलाम तोता है | ऐसे भाई हो तो किसी बहन की लाज नहीं बचेगी| इन सब का एक साथ ये दिखता है कि अपराध भी किया जायेगा और कोई इनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता, ये ऐसे ही खुलेआम घूमते रहेंगे।

जयहिंद ने कहा कि स्वाति मालीवाल अभी सदमे में है बहुत प्रेशर में है। उसे डराया-धमकाया जा रहा है। जिस महिला ने लाखों महिलाओं के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ी, आज वो अकेली है। सबकों उसका साथ देना होगा और उसकी इस लड़ाई में उसके पीछे खड़ा होना होगा ताकि वो अपने आप को अकेली महसूस न करें। साथ ही गृह मंत्रालय और राष्ट्रीय महिला आयोग से भी निवेदन है कि स्वाति मालीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित करवाई जाए और इस मामले में स्वतः संज्ञान लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *