हंगामा टीवी परपोकेमॉन की नई सीरीज का पहला एपिसोड 25 मई को हंगामा टीवी पर दिखाया जाएगा

चंडीगढ़, 1 मई 2024: दि पोकेमोन कंपनी का नया एनीमेटेड शो ‘पोकेमोन होराइजॉन्स: दि सीरीज़ ’ 25 मई से हंगामा टीवी पर दिखाया जाएगा। इसके गीतों को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर, गायक अरमान मलिक और शर्ली सेतिया ने मिलकर तैयार किया है और इनसे इस शो में लोकल फ्लैवर जोड़ने की पूरी कोशिश की गई है।

इस नई सीरीज में नए कैरेक्टर्स तो दिखेंगे ही, साथ ही एक ताज़ातरीन दिलचस्प कहानी भी है। इस सीरीज में नजर आएंगे एयरशिप के इंचार्ज के तौर पर कैप्टन पिकाचू। इस पोकेमॉन सीरीज के ओपनिंग और एंडिंग गीत खास तौर पर भारतीय दर्शकों के लिए लोकल तड़का लगाकर बनाए गए हैं। इस फ्लेवर को लाने के लिए ही दि पोकेमोन कंपनी ने भारतीय कलाकारों के साथ हाथ मिलाया। यह साझेदारी बताती है कि दि पोकेमोन कंपनी भारतीय के एंटरटेन्मेंट क्षेत्र में अपनी पहचान को और भी मजबूत करना चाहती है। जहां तक इन गानों की बात है तो ये ट्रैक बचपन की यादों को ताज़ा करते हुए दिल में घर कर जाते हैं।

दि पोकेमोन कंपनी के साथ इस साझेदारी के बारे में विशाल-शेखर ने कहा कि जब हमें दि पोकेमोन कंपनी के साथ काम करने के लिए कॉल आया तो हम बहुत उत्साहित हो गए। हमने ऐसे ट्रैक बनाये हैं जो मजेदार होने के साथ-साथ पोकेमॉन ब्रैन्ड के जज़्बे को बयान करते हैं। इन गीतों में हमने लोकल ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए भारतीय तड़का लगाया है। मुझे उम्मीद है कि ये गाने लोगों को इस सीरीज की याद तब भी दिलाएंगे जब वे टीवी पर इसे नहीं देख रहे होंगे।

प्रेस इवेंट में मौजूद अरमान मलिक ने ओपनिंग ट्रैक से ज़ुड़ने के अपने अनुभव के बारे में कहा कि यह किसी सपने के सच होने के जैसा है कि बचपन में मैं पोकेमॉन के कार्ड्स इकट्ठा किया करता था और वहां से लेकर अब मैं पोकेमोन होराइजॉन्स के हिंदी, तमिल और तेलुगु वर्शन का ओपनिंग ट्रैक गा रहा हूं। बड़े होते हुए हर दिन पोकेमॉन देखना हमारे रूटीन का हिस्सा था और आज Horizons series के साथ उसी लेगसी को आगे बढ़ाने के लिए अपनी आवाज़ देना मेरे लिए सिर्फ़ सम्मान की बात नहीं है बल्कि यह एक सर्कल के पूरा होने जैसा है यानी मैं घूमकर फिर से बचपन के उन्हीं दिनों में पहुंच गया हूं। विशाल-शेखर ने पोकेमॉन की पूरी दुनिया में दीवानगी को देखते हुए ट्रैक में कुछ ट्रेडिशनल साउन्ड का इस्तेमाल किया है ताकि ऐसी मेलडी तैयार हो सके जो सभी जनरेशन के फैंस के साथ जुड़ सके। नोस्टेल्जिया और एडवेंचर को ध्यान में रखकर तैयार किए गए ट्रैक लोगों को कितना पसंद आते हैं यह देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *