पंजाब सरकार किसानों के फगवाड़ा चीनी मिल से  जुड़े सभी मसलों का जल्द हल करेगी: गुरमीत सिंह खुड्डियां

 चंडीगढ़, 28 सितम्बर:
पंजाब के कृषि और किसान कल्याण मंत्री स. गुरमीत सिंह खुड्डियां ने आज दोआबा के गन्ना काशतकारेंा को भरोसा दिया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के  नेतृत्व वाली पंजाब सरकार किसानों के गोल्डन संधर मिल्लज़ लिमटिड, फगवाड़ा के साथ सम्बन्धित सभी मसलों को जल्दी हल करेगी।
स. गुरमीत सिंह  खुड्डियां  , जिनके साथ पंजाब शूगरफैड्ड के चेयरमैन नवदीप सिंह जीता, डायरैक्टर कृषि जसवंत सिंह और कपूरथला जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे, ने आज यहाँ खेती भवन में भारतीय किसान यूनियन ( दोआबा) के प्रधान मनजीत सिंह राय का नेतृत्व में आए दोआबा क्षेत्र के गन्ना काश्तकारों के साथ मीटिंग की।
गन्ना काश्तकारों की तरफ से उठाये मसलों के जवाब में कृषि मंत्री ने डिप्टी कमिश्नर कपूरथला कैप्टन करनैल सिंह को निर्देश दिये कि डिफालटर मिल मालिकों की जायदादों ज़ब्त करने की प्रक्रिया में तेज़ी लाई जाये और किसानों के हितों के लिए हर संभव कदम उठाए जाएँ क्योंकि किसानों का कल्याण मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार की प्रमुख प्राथमिकता  है।
उन्हों ने जि़ला कपूरथला के आधिकारियों को यह यकीनी बनाने के लिए भी कहा कि गन्ना काश्तकारों के सभी बकाए समयबद्ध ढंग के साथ कलियर किये जाएँ।
यह दोहराते हुए  कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार डिफालटर मिल मालिकों के हाथों किसानों को तबाह-अपमानित नहीं होने देगी, कृषि मंत्री ने कहा कि सूबा सरकार अपने किसानों के साथ खड़ी है और डिफालटर मिल मालिक, जो गन्ना काश्तकारों का 40. 72 करोड़ रुपए का बकाया अदा करने की अपनी जि़म्मेदारी से भागने की कोशिश कर रहे हैं, खि़लाफ़ सख़्त कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।